मेकअप के लिए अपनाएं नया मोनोक्रोम लुक
मेकअप के लिए अपनाएं नया मोनोक्रोम लुक
Share:

पिछले साल मोनोक्रोम मेकअप रैम्प पर छाया रहा. इसके ट्रेंड को सितारों ने भी काफ़ी पसंद किया. कायली जेनर से लेकर सोनम कपूर तक सभी ने इस शेड के साथ खुलकर प्रयोग किए. ऐसे में कुछ समय पहले  पूजा हेगड़े ने पीच शेड से अपना मोनोक्रोम लुक तैयार किया था, जिसे कॉपी करने से हम ख़ुद को रोक नहीं पाए. तो आइये जानते हैं कैसे करें ये लुक तौयार.

चेहरे के लिए : अपने मेकअप को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए लूमिनाइज़िंग प्राइमर इस्तेमाल करें. रंगत से मेल खाता लिक्विड फ़ाउंडेशन लगाएं और कंसीलर से दाग़-धब्बों को छिपाएं. इससे मेकअप करने के लिए बेदाग़ बेस मिलेगा.

आंखों के लिए : मेकअप को फैलने से बचाने के लिए आइ प्राइमर लगाएं. ऊपरी लिड्स पर सिल्वर आइशैडो लगाएं. ऊपरी लैशलाइन पर शिमरी पीच आइशैडो लगाएं. लैशलाइन के आसपास के हिस्से और निचली लैशलाइन पर वही शैडो लगाएं. आंखों के भीतरी कोनों पर सिल्वर आइशैडो लगाकर उस हिस्से को हाइलाइट करें. 

गालों के लिए : गुलाबी निखार पाने के लिए गालों के उभारों पर पीच ब्लश लगाएं. माथे व गालों के सबसे ऊपरी हिस्से, नाक के टिप व ब्रिज, ब्रोबोन और ठोढ़ी पर हाइलाइटर लगाकर नैसर्गिक ग्लो पाएं.  

होंठों के लिए : लिप स्क्रब की मदद से होंठों को एक्सफ़ॉलिएट कर चिकना बेस तैयार करें. पीची शेड लगाकर लुक को पूरा करें. डेट पर जा रही हों, तो पीच की बजाय क्रिम्सन शेड लगाएं.

बनने वाली हैं दुल्हन तो 1 महीने में ऐसे करें अपनी बॉडी को तैयार

3 स्टेप्स में करें खूबसूरत और आसान मेक-अप, लगेंगी सुंदर

ये ब्रश बनाएगा आपके चेहरे को और भी चमकदार, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -