इस शख्स को बंदर ने सिखाया अच्छा सबक, वीडियो देख नहीं रुकेगीं आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में बंदर ने राह चलते शख्स की ऐसी खबर ली है कि व्यक्ति आखिरी तक समझ नहीं पाता है कि उसे ऐसा धक्का किसने दिया है. जब शख्स को कुछ समझ नहीं आता है तो वह भूत-प्रेत की बात मान उठकर आगे की और बढ़ जाता है.

इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक शख्स मस्ती में अपने निवास या मार्केट की तरफ जा रहा है. रास्ते के बीच एक बंदर घात लगाए हुए बैठा था. इस वीडियो देख ऐसा ला रहा है कि बंदर की उस शख्स से कोई पुरानी दुश्मनी है. हालांकि, इस वक्त शख्स बंदर से बेखबर रहता है. वह अपनी चाल आगे की और लगातार बढ़ाते रहता है. जब बंदर की नजर उस शख्स पर पड़ती है, तो वह विचार करता है कि आज मौका मिल गया है. आज तो इसे सबक जरूर सीखा के रहूंगा. 

इसके बाद जब वह शख्स कुछ कदम आगे बढ़ जाता है. तब वह बंदर तेजी से दौड़कर आता है और शख्स को पीछे से धक्का देकर झट से नौ दो ग्यारह हो जाता है. बंदर के धक्के से शख्स सड़क पर नीचे गिर जाता है. इसके बाद जब वो उठकर खड़ा होता है, और इधर-उधर अपनी नजरें फिराता है. उस वक्त शख्स को चारों और कुछ दिखाई नहीं देता है. वह विचार में पड़ जाता है कि शायद कोई भूत-प्रेत है. उस वक्त वह बिना वक्त गवाएं, वहां से भाग निकलने में ही अपनी भलाई समझता है. यह वीडियो बेहद ही हास्यास्पद है. बता दें की यह वीडियो भारतीय वन सेवा के अफसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकांउट पर साझा किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-फेक एनकाउंटर. इस साझा किए गए वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  

रोज 70 भिखारियों का पेट भर रहा है 3 दोस्तों का यह ग्रुप

महाराष्ट्र की सड़कों पर घूमता नजर आया दो मुंह वाला जहरीला सांप, वायरल हुआ वीडियो

कभी नहीं देखा होगा चॉक से बना स्कल्पचर, ये शख्स करता है अद्भुत काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -