यह अनोखा बंदर पानी नहीं बल्कि पीता है ये चीज़

जब भी किसी को प्यास लगती है तो वो सिर्फ पानी ही पीता है या फिर, कोई भी इसी चीज़ जिससे उसकी प्यार बुझ जाए. वैसा ही जानवरों के साथ भी है, उन्हें जब प्यास लगती है तो वो भी पानी ही पीते हैं. लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जायेंगे कि जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. हम एक ऐसे बंदर के बारे में बता रहे हैं जो प्यास लगने पर पानी नहीं बल्कि कुछ और ही पीता है. आइये जानते हैं उस बंदर के बारे में जो पानी नहीं पेट्रोल पीता है. 

इस गांव में चप्पल पहनना है मना, अगर पहनी तो..

जी हाँ, आये दिन जब लोगों की गाड़ियों से पेट्रोल गायब होने लगा तो उन्होंने इस बात की खोजबीन शुरू की. इस खोज में उन्होंने ये पाया कि उनकी गाड़ियों का पेट्रोल कहीं और नहीं जा रहा, बल्कि वो बंदर पी रहा है. इस बारे में आरएसएस के कार्यकर्ता गौरव ने बताया कि इस बंदर को पानी की जगह पेट्रोल पीने की आदत है. अगर कोई उसे पानी भी दे तो वो नहीं पीता बल्कि पेट्रोल ही पीता है. 

यहां पुलिस में भर्ती होने के लिए महिलाओं को करना होता ये काम, चौंक जायेंगे आप

उन्होंने बताया कि जब कोई इस बंदर को केला या फिर मूंगफली खाने के लिए देता है तो यह बंदर उन सब चीजों को भी नहीं खाता है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि इस बंदर ने अभी तक किसी पर भी जानलेवा हमला नहीं किया है. वहीं कुछ लोगों ने इस बंदर का वीडियो भी निकाला है जिसमें वो पेट्रोल पी रहा है. 

यह भी पढ़ें...

यहां मूर्तियों से निकलता है इंसानी खून, देखकर सभी हैं हैरान

भारत की इन जगहों पर पूतना और दुर्योधन जैसे असुरों को होती है पूजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -