भिखारी के घर लगी आग, 3 बोरी रुपए जलकर राख

Jan 14 2016 02:00 PM
भिखारी के घर लगी आग, 3 बोरी रुपए जलकर राख

मुंबई. ठाणे के कल्याण इलाके में भीख मांगकर गुजारा करने वाले एक 70 वर्षीय भिखारी की जीवन भर की जमा-पूंजी आग में राख का ढ़ेर हो गई उसने अपनी ये पूंजी तीन बोरियां में रखी थी. मंगलवार रात मोहम्मद अब्दुल रहमान नामक एक भिखारी के घर में आग लग गई . और इससे उसका सारा सामान व बोरियों में भरकर रखे गए नोट जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि उसने तीन बोरियों में भरकर नोट रखे हुए थे. भिखारी अब्दुल रहमान को शक है कि उसके घर में किसी ने जान-बूझकर आग लगाई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्याण के लहूजी नगर झोपड़पट्टी .इन रहने वाले अब्दुल के गर आग देखि घर में आग लगने के बाद लोग जब आग बुझाने आए तो उन्होनें घर में नोटों से भरी बोरी को जलते देखा. लोग जब तक आग पर काबू कर पाते तब तक नोटों की बोरियां जल चुकी थी. बोरियों में भरकर रखे गए सैकड़ों नोट जल चुके थे .

अब्दुल रहमान इस झोपड़ी में अपनी पत्नी फातिमा के साथ ही रहता है . शादी के बाद बच्चे अलग हो गए थे और दोनों बुजुर्ग दंपति भीख मांगकर ही गुजारा करते हैं . भिखारी अब्दुल रहमान का कहना है कि भीख मांगने से पहले वो सोफा कवर सीने का काम करते थे जिससे अच्छी आमदनी होती थी.लेकिन, बेटों की शादी के बाद वह भीख मांगने लगा. फिलहाल पुलिस तो आग लगने की जांच कर रही है,