सिद्धार्थ शुक्ला से अपने पति की तुलना पर मोनालिसा ने बताई यह बात
सिद्धार्थ शुक्ला से अपने पति की तुलना पर मोनालिसा ने बताई यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा ने अपने पति विक्रम सिंह राजपूत की सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना की है. इसके साथ ही मोनालिसा का कहना है कि विक्रांत भी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की तरह स्ट्रेट फॉर्वड हैं. एक मीडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा- जब मैं सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 में देखती थी तो मुझे अपने पति विक्रांत का ख्याल आता था. 

इसके साथ ही वो जो भी कहते दिल से कहते हैं. वहीं बहुत बार ऐसा होता है कि लोगों को ये क्वॉलिटी पसंद नहीं आती है और वे सोचते हैं कि सामने वाले इंसान के अंदर एटिट्यूड है. परन्तु  ये एटिट्यूड नहीं होता, विक्रांत बिल्कुल ऐसे हैं. वहीं कई लोग ऐसे होते हैं जो बात करते वक्त खुद को सीमित कर लेते हैं, लेकिन विक्रांत ऐसा नहीं करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, मोनासिला ने बिग बॉस 10 में पार्टिसिपेट किया था. 

वहीं तब से मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. वहीं मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड संग शादी की थी. दोनों की शादी पूरे रस्मों रिवाज से हुई थी. इसके साथ ही नेशनल टेलीविजन पर शादी होने से मोनालिसा को काफी लाइमलाइट मिली. वहीं बिग बॉस के बाद मोनालिसा के करियर के कई सारे ऑप्शन खुल गए. वहीं वे सुपरनैचुरल शो नजर में दिखीं. वहीं उनके काम को काफी पसंद किया गया. इसके बाद वो नजर 2 में भी काम कर रही हैं. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद पड़ी है.

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -