इस एक्टर को देखते ही एक्सप्रेशन देने लगी मोनालिसा
इस एक्टर को देखते ही एक्सप्रेशन देने लगी मोनालिसा
Share:

भोजपुरी जगत में मोनालिसा ने अक्सर ही अपने सेक्सी अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाया है. मोनालिसा अक्सर ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में भी मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है जो अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा के एक्सप्रेशन बहुत ही गजब के हैं और उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है All Different Expressions.. captured By @vikrant8235 ... #welcomejuly #happysundayeveryone

 

यह तस्वीरें मोनालिसा के पति विक्रांत ने क्लिक की हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज में नजर आ रहीं हैं और उनके पति भोजपुरी फिल्म बॉर्डर में नजर आ चुके हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 912k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए मोनालिसा हर दिन सेक्सी फोटोज क्लिक करवाती हैं. मोनालिसा ने अपने पति से जो तस्वीरें क्लिक करवाई हैं उनमे वह पिंक रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं और साथ ही वह बहुत ही हॉट एक्सप्रेस भी दे रहीं हैं.

मोनालिसा अपने फिगर और सेक्सी अंदाज की वजह से भोजपुरी जगत से लेकर बंगाली जगत तक फेमस हैं. मोनालिसा को कुछ समय पहले ही ब्लैक बिकिनी में देखा गया था और उन तस्वीरों पर मोनालिसा ने कहा था कि उनके पति को उन्हें बिकिनी में देखना बहुत पसंद हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने वहीं विक्रांत सिंह से शादी की थी.

'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

'सेक्सी भाभी' ने बारिश में लगाए ठुमके, देखने वाले हुए घायल

मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -