नायरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस संग शादी के बंधन में बंधे मोहसिन खान, फैंस को लगा झटका!
नायरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस संग शादी के बंधन में बंधे मोहसिन खान, फैंस को लगा झटका!
Share:

आप सभी को बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टारर मोहसीन खान टीवी का जाना पहचाना नाम बन चुके है और हाल ही में उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद सभी को झटका लगा है. जी हाँ, आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और उनके किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में मोहसीन ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कार्तिक का किरदार अदा करते है और फैंस शिवांगी जोशी के साथ उनकी केमेस्ट्री को बहुत पसंद करते है.

ऐसे में आप सभी जानते हे होंगे कि मोहसीन और शिवांगी को जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस तो इनके नाम के कई फैनक्लब भी बना चुके है. जी हाँ, इन सभी में दिलचस्प बात यह है कि शिवांगी और मोहसीन अब तक कई बेस्ट जोड़ी का खिताब भी अपने नाम कर चुके है और शिवांगी और मोहसीन ना सिर्फ अपनी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतते आए है बल्कि अपनी ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के चलते भी दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते है. अब लगता है इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई है क्योंकि कुछ घंटे पहले से सोशल मीडिया पर मोहसीन की दो ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद कई फैंस तो सकते में आ चुके है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इसमें मोहसीन एक हसीना के साथ नजर आ रहे है और इस तस्वीर में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे है. जी हाँ, वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कमेंट्स में लिख रहे है कि मोहसीन ने आखिर किससे शादी कर ली है? वैसे आप हैरान ना हो क्योंकि हम आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें मोहसीन के पहले सीरियल की है जो जमकर वायरल हो रहीं हैं.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के चेहरे पर मार गया लकवा, हुई डिप्रेशन का शिकार

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

काली साड़ी में अपने हॉट अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -