काली साड़ी में अपने खूबसूरत अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया
काली साड़ी में अपने खूबसूरत अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया
Share:

आजकल टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं पवित्र पुनिया ने एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं से कहर बरपाया है. आप सभी को बता दें कि इस शो को टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता हैं और ऐसे में दर्शकों का मानना है कि टीवी शो नागिन 3 में सबसे ज्यादा पवित्रा पुनिया हॉट है और उन्ही को पसंद किया जा रहा है. पवित्र ने हाल ही में काले रंग की साड़ी में अपनी हॉटनेस दिखाई है और वह सेक्सी लग रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है just enough madness to make her interesting.

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आपको बता दें कि पवित्रा माहिर की सौतेली माँ पॉलोमी का किरदार निभा रहीं हैं और शो में वह काफी स्टाइलिश नजर आती हैं. पवित्रा ने हाल ही में एक और फोटो शेयर कर लिखा है SCINTILLA. @munnasphotography : @shawnsmakeovers इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं. पवित्रा इन दिनों डायन शो में भी नजर आ रहीं हैं और अब बात करें उनकी रियल लाइफ की तो पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. पवित्रा टीवी शो डायन में नंदनी की बहन की भूमिका में हैं इसी के साथ वह ऑन-स्क्रीन हॉट होने के साथ ही वह ऑफ-स्क्रीन भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और हाल ही में अपने नए फोटोशूट से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

उन्होंने काली साड़ी में बहुत सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया है. पवित्रा पुनिया की उम्र 30 साल हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. पवित्रा अपने हॉट अंदाज में बहुत सेक्सी लगती हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी तस्वीरें.

दीपिका कक्क्ड़ की तबियत में आया सुधार, पति शोएब ने किया अल्लाह का शुक्र

न्यूड होकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें

हिना खान ने शेयर किए अपनी पहली फिल्म के लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -