'मोहनजोदड़ो' की नाकामी बनी इसकी वजह
'मोहनजोदड़ो' की नाकामी बनी इसकी वजह
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता ऋतिक रोशन जिनकी फिल्म मोहनजोदड़ो जो की ऋतिक के लिए फ्लॉप साबित हुई है. आपको बता दे की फिल्म में एक बार फिर से हमे अभिनेता ऋतिक रोशन का जबरदस्त रूप देखने को मिल रहा है. बता दे कि रितिक रोशन फिल्म में शर्मन नाम के शख्स की भूमिका में नजर आ रहे है। जंग के मैदान में वो दुश्मनों को पटखनी देते नजर आ रहे हैं।

वैसे भी बॉलीवुड के मशहूर निर्देशको में शुमार आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छी कमाई अभी तक नसीब नहीं हुई है। ऋतिक को फिल्म से बेहद उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। रितिक रोशन की नई फिल्म मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भीतर से हिल गई है।

इस फिल्म की नाकामी के साथ ही इस फिल्म में पैसा लगाने वाली दुनिया की मशहूर फिल्म निर्माता कंपनी वाल्ट डिजनी ने अब भारत में फिल्म निर्माण न करने का फैसला कर लिया है। वाल्ट डिजनी ने देश की मशहूर फिल्म निर्माता कंपनी यूटीवी को खरीद कर डिजनी यूटीवी बनाई थी। यही नहीं डिजनी ने अपने एमडी सिद्धार्थ राय कपूर से भी नाता तोड़ लिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -