दिग्विजय सिंह के बयान पर संघ प्रमुख का करारा जवाब
दिग्विजय सिंह के बयान पर संघ प्रमुख का करारा जवाब
Share:

दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के संघ के खिलाफ दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. भागवत ने ट्वीट के जरिए चेतावनी देते हुए कहा कि, 'दिग्विजय सिंह को पता होना चाहिए कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इसी तरह के बयान के लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है.' संघ सरसंचालक ने दिग्गी राजा से पुछा कि क्या वह भी ऐसा ही कुछ चाहते है.

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को आरएसएस के खिलाफ गंभीर बयान देते कहा था कि गांधी को मारने के पीछे आरएसएस का हाथ है. दिग्गी का यह बयान ऐसे समय में आया था जब भागवत रायपुर में चल रही वनवासी कल्याण आश्रम की कार्यशाला में सरीक हो रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहन भगवत रात 8 बजे जब कार्यशाला से निकले तब उन्हें दिग्विजय सिंह के बयान का पता चला.

इसके बाद रात करीब 12 बजे उन्होंने दिग्विजय को ट्वीट के जरिए चेतावनी दे डाली. भागवत के इस ट्वीट पर उनके समर्थकों ने भी जमकर भड़ास निकाली. आरएसएस समर्थकों ने दिग्गी के बयान को गैर कानूनी बताते हुए उन पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

 

आज सुबह: मुरैना में ट्रैक्टर-जीप की भिड़ंत में गई 12 जाने

देखें वीडियो : यह पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे का घटियापन है-शिवराज

23 जून को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी मप्र में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -