सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुई मोहम्मद शमी की पत्नी, ट्रोलर्स ने कर दिए भद्दे कमेंट्स
सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुई मोहम्मद शमी की पत्नी, ट्रोलर्स ने कर दिए भद्दे कमेंट्स
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने शायद सुर्खियों में रहने का तरीका खोज निकाला है. वो इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज डाल रही हैं जिसे लेकर उनकी खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने ईद के दिन अपना लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. हालांकि कुछ लोगों ने अच्छे कमेंट्स भी किए, लेकिन वो इसे लेकर भी चर्चा में जरूर आ गईं. हसीन जहां ने जो ताजा वीडियो शेयर किया है उसमें वो हिन्दी फिल्मी गीत 'तेरी गोरी-गोरी बाहें, बाहों में आ जाना' पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में उनका चेहरा जरा-जरा सा दिख रहा है जबकि काफी वक्त तक उनका चेहरा इमोजी से छुपा नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने हैप्पी ईद भी लिखा था.

हसीन जहां ने इससे पहले भी कई वीडियोज शेयर किए हैं जिसे लेकर खूब हंगामा मच चुका है. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और हसीन जहां ने और ज्यादा वीडियो शेयर करते उन्हें जवाब दिया था. हसीन ने तो यहां तक कहा था कि मेरी निजी जिंदगी में लोगों को झांकने का कोई हक नहीं है. हसीन ने इससे पहले भी कई वीडियो बेहद बोल्ड कपड़ों में शेयर कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच का रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा और दोनों अलग-अलग रहते हैं. हसीन ने अपने पति पर चीट करने के अलावा भी कई संगीन आरोप लगाए थे जिसका केस फिलहाल कोर्ट में चल रहा है. इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जो फिलहाल हसीन जहां से साथ ही रह रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Eid#hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

कोरोना संकट के बीच मैदान में ट्रेनिंग के लिए उत्तरी यह टीम

भारत के जाबाज़ पहलवान सुशील कुमार को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

पोलैंड फुटबाल महासंघ ने प्राधनमंत्री से मांगी ये मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -