रामलला के जलाभिषेक के लिए तजाकिस्तान से जल लेकर अयोध्या पहुंचे मोहम्मद ताज
रामलला के जलाभिषेक के लिए तजाकिस्तान से जल लेकर अयोध्या पहुंचे मोहम्मद ताज
Share:

अयोध्या: पुण्यस्थली अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारियां युद्धस्तर पर  चल रही हैं. इन दिनों अयोध्या में जलाभिषेक की जमकर चर्चा रही है. भगवान श्रीराम के जलाभिषक के लिए अब तक 155 देशों की नदियों से जल अयोध्या लाया जा चुका हैं. सेंट्रल एशिया के तजाकिस्तान में रहने वाले ताज मोहम्मद रामलाल का  जलाभिषेक करने के लिए 3 नदियों का जल लेकर रामनगरी अयोध्या पहुंचे हैं.

बता दें कि, मोहम्मद ताज तजाकिस्तान में पिछले एक दशक से अधिक समय से मेडिकल दवाइयों का कारोबार कर रहे हैं. ताज बताते हैं कि 155 देशों से जल लाने के कार्य में भारतीयों की एक टीम करीब दो वर्षों से लगी हुई थी. पाकिस्तान की सिंधू नहीं का जल लाने की कठिनाइयों पर ताज ने बताया कि पाकिस्तान में रहने वाले उनके एक मित्र ने जल लेकर उन्हें दिया, जो सऊदी अरब से होते हुए अयोध्या लाया गया है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अलग अलग देशों से जल लाने का कार्य केवल हिंदुओं ने ही नहीं किया है, बल्कि इसमें कई मुसलमान, इसाई और सिक्ख घर्म के साथ अन्य धर्मों के लोग भी शामिल हैं.

कालियागंज रेप केस: पीड़ित परिवार की बात तक नहीं सुनी, शव को घसीटते ले गई बंगाल पुलिस, NCPCR अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो भी करते रहे इंतज़ार

कर्नाटक चुनाव: CPI ने कांग्रेस से मिलाया हाथ ! बोले- भाजपा को हराना ही एकमात्र लक्ष्य

केदारनाथ यात्रा से पहले दुखद हादसा, हेलीकाप्टर के पंखे से कटकर युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -