क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी का बयान

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की एंटी करप्शन यूनिट ने गुरुवार को शमी को भ्रष्टाचार के सभी आरोपों पर क्लीन चिट दे दी है.इसके बाद बीसीसीआई की ओर से मोहम्मद शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के 'ग्रेड B' में शामिल कर लिया है.

बीसीसीआई के फैसले पर शमी का कहना है कि उन्हें पूरा यकीन था  कि वह अपनी बेगुनाही साबित कर लेंगे. उनके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा. उन्होंने कहा कि बीते दिनों उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसका गुस्सा वो अब खेल के मैदान में सकारात्मक तरीके से उतारेंगे.बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद शमी ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, ‘‘ मुझ पर बहुत ज्यादा दबाव था, लेकिन बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मैं राहत महसूस कर रहा हूं. मैं अपने देश के प्रति अपनी वफादारी और प्रतिबद्धता पर सवाल किए जाने से दुखी था. लेकिन, मेरा बीसीसीआई की जांच प्रक्रिया में पूरा भरोसा था. मैं मैदान में वापसी करने को लेकर उत्साहित हूं.’’

गौरतलब है कि शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और अवैध संबंधों का आरोप लगाया था. उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.  जिसके बाद बीसीसीआई ने शमी के कॉन्ट्रैक्ट को जांच पूरी होने तक रोक दिया था. हालांकि, शमी ने सभी आरोपों को खारिज किया था.

IPL2018: कोलकाता के नाईट राइडर्स के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाहेंगे

BCCI की तरफ से शमी को राहत, बने रहेंगे टीम में

IPL2018: पुराने जोश के साथ चेन्नई के शेर फिर तैयार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -