खेल को लेकर साइना नेहवाल का बड़ा बयान, कहा-
खेल को लेकर साइना नेहवाल का बड़ा बयान, कहा- "लगता है कि मुझे राष्ट्रमंडल खेल और..."
Share:

दो बार राष्ट्रमंडल खेलों की गोल्ड मेडल विजेता रही साइना नेहवाल ने चयन ट्रायल की टाइमिंग पर प्रश्न उठाते हुए उन्हें दोनों से बाहर करने के लिए भारतीय बैडमिंटन संघ की निंदा भी कर दी है। BAI ने दो अप्रैल को चयन ट्रायल रखा था जिसमें बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल और हांगझोउ एशियाई खेलों के साथ बैंकाक में 8 से 15 मई तक होने वाले थॉमस कप और उबेर कप की टीम का भी चयन किया जा रहा है। 

विश्व  की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ने बोला है कि उन्होंने BAI को इंदिरा गांधी स्टेडियम पर हुए ट्रायल से बाहर रहने की जानकारी भी दे दी थी लेकिन इसके यह मायने नहीं है कि वह इन टूर्नामेंटों में भाग नहीं लेना चाह रही है। उन्होंने ट्वीट किया कि ऐसी खबरें पढकर हैरान हूं कि मैं राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में भाग लेने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। मैं यूरोप में तीन सप्ताह खेलकर लौटी हूं और इसी कारण से ट्रायल में हिंसा नहीं लिया है। एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते निरंतर खेलना संभव नहीं है। इससे चोट लगने का डर है और इतने कम  समय पहले दी गई सूचना पर तो बिल्कुल नहीं।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि मैंने BAI को इसकी इत्तिला दे दी थी लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब अब तक नहीं मिला है। लगता है कि इन दोनों टूर्नामेंटों से मुझे बाहर रखकर वे खुश हैं। BAI ने BWF रैंकिंग में शीर्ष 15 में शामिल खिलाड़ियों को ट्रायल से छूट दी थी लेकिन विश्व रैंकिंग में 16 से 50वें स्थान पर काबिज खिलाड़ियों को ट्रायल में भाग लेने वाली थी। 

 

हार्दिक के 'रॉकेट थ्रो' से पवेलियन लौटे संजू सेमसन, पॉवर इतनी ज्यादा कि स्टंप ही टूट गया, देखें Video

एक नहीं बल्कि 5 भाषाएं बोलना जानती है सेरेना विलियम्स

मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -