स्कूटी सीख रही लड़की को झाड़ियों में खींच ले गया मोहम्मद जुनैद, साथियों संग किया सामूहिक बलात्कार, यूपी पुलिस ने मारी गोली
स्कूटी सीख रही लड़की को झाड़ियों में खींच ले गया मोहम्मद जुनैद, साथियों संग किया सामूहिक बलात्कार, यूपी पुलिस ने मारी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस की रविवार (3 दिसंबर, 2023) को सामूहिक बलात्कार के आरोपियों के साथ एनकाउंटर हुआ। इस मुठभेड़ में यूपी पुलिस ने मोहम्मद जुनैद नामक एक आरोपित के पैर में गोली मारी है। हालाँकि, एनकाउंटर के दौरान जुनैद के 4 अन्य साथी फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है। दरअसल, जुनैद ने अपने 2 साथियों संग मिल कर गुरुवार (30 नवंबर, 2023) को एक लड़की का सामूहिक बलात्कार किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला गाजियाबाद जिले के थाना क्षेत्र ट्रोनिका सिटी का है। ACP लोनी ने एक बयान में जानकारी दी है कि 30 नवंबर, 2023 को गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस टीमों का गठन कर के आरोपितों की खोजबीन की जा रही थी। इस बीच 3 दिसंबर को मुखबिर द्वारा पुलिस को ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खानपुरा के जंगलों में कुछ संदिग्धों की मौजूदगी की खबर मिली। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुँची।

 

पुलिस के अनुसार, सूचना सही पाई गई। खानपुरा के जंगलों में मौजूद संदिग्धों ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। जवाबी और आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस फायरिंग में जुनैद नामक एक संदिग्ध के पैर में गोली लग गई। वहीं, इस बीच जुनैद के बाकी साथी जंगल में फरार हो गए। पुलिस ने जुनैद को अस्पताल में दाखिल करवाया और पूछताछ की। पूछताछ में जुनैद ने 30 नवंबर को ट्रोनिका सिटी थाने में हुई सामूहिक बलात्कार की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

ACP ने जानकारी दी है कि जुनैद ने कबूल किया कि उसने अपने 2 अन्य साथियों के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं जुनैद के साथ 2 अन्य साथी भी मौके पर मौजूद थे। ये पीड़िता की सहेली के साथ सामूहिक बलात्कार करना चाहते थे, किन्तु इस प्राइवेट कार आ जाने के चलते वो दोनों अपने मंसूबों में सफल नहीं हुए और डर से फरार हो गए। पुलिस टीमें जुनैद के बयान में सामने आए 4 अन्य फरार आरोपितों की खोजबीन में लगी हुईं हैं।

बता दें कि, यह मामला गुरुवार (30 नवंबर, 2023) का है। तब दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने गाजियाबाद पुलिस को अपने साथ हुए सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि वो गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी स्थित एक फैक्ट्री में जॉब करती है। घटना वाले दिन पीड़िता की सहेली अपने एक पुरुष साथी के साथ एक सुनसान सड़क पर स्कूटी सीख रही थी,  पीड़िता भी इस दौरान उनके साथ ही थी। इसी दौरान ऑटो से कुछ लोग उतरे और उन्होंने पीड़िता को झाड़ियों में ले जा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता की सहेली के पुरुष मित्र से भी पूछताछ की थी। आरोपितों में एक ऑटो ड्राइवर भी बताया जा रहा है। पुलिस घटना में इस्तेमाल हुए ऑटो की तलाश में भी लगी हुई है।

माँ नहीं दिया नाश्ता तो नाराज होकर घर से निकल गया बेटा, फिर इस हालत में मिली लाश

प्रेम जाल में फंसाकर किया नाबालिग का बलात्कार, फिर अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

बठिंडा में चाची भतीजे ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -