बठिंडा में चाची भतीजे ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
बठिंडा में चाची भतीजे ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के बठिंडा जिले के एक गांव में शनिवार की दोपहर चाची-भतीजे ने सल्फास निगलकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। थाना नंदगढ़ पुलिस ने मृतक महिला के पति के बयान पर IPC की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई की है। हालांकि खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी पाया गया है।

थाना नंदगढ़ के SHO तरुणदीप सिंह ने जानकारी दी है कि शनिवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक गांव के रजवाहे के पास एक महिला और एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने के उपरांत जब पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो दोनों की मौत हो चुकी थी और उनके पास से एक सल्फास की पुड़िया भी बरामद की गई। 

जांच करने कर पता चला कि मृतक एक ही गांव निवासी है और दोनों ने सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला को पूरी तरह से खत्म कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के उपरांत सहारा जन सेवा की टीम की मदद से दोनों शवों को बठिंडा के सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर पुलिस ने मृतक महिला के पति के बयान पर आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की और पोस्टमार्टम के उपरांत शवों को परिजनों को सौंप दिया। थाना नंदगढ़ के एसएचओ तरुणदीप सिंह ने बताया कि खुदकुशी क्यों की है? इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया।

आखिर क्यों जालंधर के तीन युवकों को उठा ले गई हिमाचल पुलिस, जानिए मामला

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूल गया MBBS स्टूडेंट, छात्रों ने कॉलेज पर लगाए ये आरोप

'डिजिटल अरेस्ट' साइबर ठगी का शिकार हुई नोएडा की महिला, लगा 11 लाख का चूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -