माँ नहीं दिया नाश्ता तो नाराज होकर घर से निकल गया बेटा, फिर इस हालत में मिली लाश
माँ नहीं दिया नाश्ता तो नाराज होकर घर से निकल गया बेटा, फिर इस हालत में मिली लाश
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में 17 वर्षीय लड़के ने खुदखुशी कर ली. वो केवल इसलिए क्योंकि उसकी नाश्ते को लेकर मां से बहस हो गई थी. घटना कन्हान पिंपरी इलाके की है. पुलिस ने बताया, रविवार को उन्हें रेलवे ट्रैक के पास लड़के का शव वृक्ष से लटका मिला. शव की पहचान नहीं हो पाई. इसलिए पुलिस ने पता लगाया कि कहीं इस युवक की गुमशुदगी का मुकदमा किसी थाने में दर्ज तो नहीं है.

पता चला कि एक थाने में इस लड़के के माता-पिता ने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने तत्काल उनसे सम्पर्क किया. पता चला कि रविवार प्रातः वह मां से नाश्ता मांगने लगा. मगर तब तक खाना बना नहीं था. इसी बात को लेकर लड़का अपनी मां से लड़ने लगा. फिर गुस्से में घर से कहीं निकल गया. बहुत देर तक जब वह नहीं लौटा तो उन्होंने उससे कॉन्टेक्ट करने का प्रयास किया. मगर लड़के ने फोन नहीं उठाया. तत्पश्चात, माता-पिता ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की. जब बेटे के बारे में कुछ भी पता नहीं लगा तो उन्होंने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवा दी. मगर बाद में उन्हें पुलिस ने बताया कि उनके बेटे ने खुदखुशी कर ली है. हालांकि, अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पता लगाया जा रहा है कि क्या सच में ही उसने खुदखुशी की है या मामला कुछ और है.

वही इससे पहले ठाणे से भी ऐसी ही मिलती जुलती घटना सामने आई थी. मगर यहां खाना स्वादिष्ट न लगने पर बेटे ने दरांती से हमला करके अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया था. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. तत्पश्चात, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना मुरबाद तालुका के वेलु गांव की है. प्राप्त खबर के अनुसार, मां-बेटे के बीच अक्सर घरेलू मामलों को लेकर झगड़ा होता रहता था. 28 नवंबर की शाम को जब 55 वर्षीय महिला ने अपने बेटे को खाना खाने के लिए दिया तो वह गुस्से में तिलमिला उठा. उसने मां से कहा कि तुमने खाना स्वादिष्ट क्यों नहीं बनाया? इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. तभी बेटे ने पास रखी दरांती से मां की गर्दन पर ख़तरनाक हमला कर दिया. इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गईं तथा उनकी वहीं मौत हो गई. फिर बेटे ने खूब सारी नींद की गोलियां खा लीं और कमरे में जाकर सो गया. 

कांग्रेस मुक्त हुआ इंदौर, सभी 9 विधानसभा सीटों पर BJP को मिली रिकॉर्ड जीत

जबरदस्ती करवाई BPSC पास टीचर की शादी, अब दुल्हन को साथ रखने से किया इनकार, सदमे में परिवार

देश के 12 राज्यों में 'कमल' का राज, महज 3 राज्यों में सिमटी कांग्रेस..! अब लोकसभा चुनाव में 'मोदी हैट्रिक' लगने के पूरे आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -