टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पद के लिए किया आवेदन
टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पद के लिए किया आवेदन
Share:

हैदराबादः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में अध्यक्ष पद के लिए पुनः आवेदन किया है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव 27 सितंबर को प्रस्तावित है। ज्ञात हो कि अजहरुद्दीन का आवेदन दो साल पहले बिना कुछ सोचे समझे रद्द कर दिया था।अजहरुद्दीन ने को अपना आवेदन पूर्व चीफ इलेक्शन कमिशनर वीएस संपत को सौंप दिया है। इस बात को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा है, "मैं हर किसी से जानकारी लेना चाहता हूं और क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए काम करना चाहता हूं।

मैं जिला स्तर की क्रिकेट के लिए भी कुछ करना चाहता हूं। अजहरुद्दीन के अलावा पूर्व क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर पीआर मान सिंह के बेटे विक्रम मान सिंह ने उपाध्यक्ष पद के लिए अपना आवेदन दिया है। इनके अलावा अजमल असद ने सचिव पद के लिए, पी श्रीनिवास संयुक्त सचिव के पद के लिए, जी श्रीनिवास ने कोषाध्यक्ष के पद के लिए और पी अनुराधा ने सभासद के पद के लिए आवेदन किया है।

बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन मैच फिक्सिंग के आरोप के कारण काफी विवादों में रहे थे। अजहरुद्दीन ने साल 2017 में भी एचसीए के अध्यक्ष पद के लिए आवेदन किया था, लेकिन वो नोमिनेशन रिटर्निंग ऑफिसर ने रिजेक्ट कर दिया था। अजहरुद्दीन उस दौरान इस के सबूत देने में नाकाम रहे थे, जिसमें उन पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप से बीसीसीआइ ने उन्हें बरी कर दिया था। 

शाहिद अफरीदी ने फिर लगाया भारत पर यह आरोप

आईसीसी ने इस श्रीलंकाई गेंदबाज पर लगाया एक साल का प्रतिबंध

भारतीय सेना ने कश्मीर की इस बास्केटबॉल खिलाड़ी को खोज निकाला, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -