अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार आमिर
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार आमिर
Share:

वेलिंगटन : क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को वीजा दे दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आमिर को न्यूजीलैंड में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को एक बार पुनः प्रारंभ करने के लिए पाकिस्तान के आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें आज वीजा प्रदान कर दिया है. आपको बता दे कि साल 2010 के दौरान इंग्लैंड दौरे में स्पॉट फिक्सिंग में संलिप्तता के कारण 5 सालो के अपने प्रतिबंध व इसके बाद आमिर के कुछ माह तक पाकिस्तानी कारावास में भी रहने के पश्चात मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी हो रही है.

मोहम्मद आमिर के वीजा मिलने कि इस प्रक्रिया के बाद 23 वर्षीय आमिर एक दिवसीय और टी20 श्रृंखला खेलने के लिए पाकिस्तान टीम के साथ जायेंगे. तथा मोहम्मद आमिर पर लगे पांच वर्ष की प्रतिबंध की मियाद पिछले साल सितंबर में पूरी हो गई थी.

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट में निश्चित समय पर नो बॉल फेंकने के लिए रिश्वत लेने के कारण आमिर ने तीन साल की सजा के तहत छह महीने की अपनी जेल की हवा खा चुके है. आमिर के प्रतिबंध की अवधि को समाप्त होने के बाद पाकिस्तान एवं न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड के उनके प्रति समर्थन को देखते हुए देश में प्रवेश की अनुमति दे दी गई.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -