नैशनल कंडिशनिंग कैंप में मांफी मांग रो पड़े मोहम्मद आमिर
नैशनल कंडिशनिंग कैंप में मांफी मांग रो पड़े मोहम्मद आमिर
Share:

कराची.  मोहम्मद आमिर जो कि पाकिस्तान में फिक्सिंग के दागी खिलाडी है खबर है कि एक कैंप के दौरान वह रो पड़े. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद आमिर नैशनल कंडिशनिंग कैंप के दौरान रो पड़े और तो और भावुक होकर आमिर ने क्रिकेट छोड़ने की पेशकश भी की. पाकिस्तान के फास्ट बोलर मोहम्मद आमिर के इस प्रकार से भावुक होने पर पाकिस्तान में उनका क्रिकेट में वापसी का विरोध कर रहे खिलाड़ियों ने उन्हें मांफ कर दिया है.

खबर है कि इस दौरान मोहम्मद आमिर ने इसके बाद पाकिस्तानी चीफ कोच वकार युनूस और चीफ सिलेक्टर हारुन रशीद द्वारा बुलाई गई बैठक में प्लेयर्स से बात की, जिसके बाद यह नाराज खिलाडी मान गए। आपको बता दे कि पाकिस्तान में फिक्सिंग के दागी खिलाडी मोहम्मद आमिर का मोहम्मद हफीज और कैप्टन अजहर अली ने आमिर के क्रिकेट में वापसी का विरोध किया था तथा इन दोनों ही खिलाड़ियों ने  दागी खिलाडी मोहम्मद आमिर के साथ में प्रैक्टिस से भी इनकार कर दिया था.

मोहम्मद आमिर ने नैशनल कंडिशनिंग कैंप के दौरान रो पड़े थे तथा आमिर ने कहा था कि जो कुछ हुआ, उसके लिए वह शर्मिंदा हैं। उन्होंने सभी से माफी मांगी। इस दौरान मोहम्मद आमिर ने दोहराया था कि अगर मुझे इसमें दूसरा मौका नही दिया गया तो वह कैंप छोड़ देंगे. उस समय मोहम्मद हफीज ने आमिर को गले लगाते हुए कहा कि हमने सबकुछ भुला दिया है.   


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -