मोहाली वनडे: रोहित की कप्तानी पारी, जड़ा 16वां वनडे शतक
मोहाली वनडे: रोहित की कप्तानी पारी, जड़ा 16वां वनडे शतक
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज मोहाली में खेला जा रहा है. भारत के लिए आज का मैच करो या मरो मैच है. भारत को सीरीज में बने रहने की लिए हर संम्भव इस मैच को अपनी मुट्ठी में करना होगा. आपको बता दे कि, जहां पिछले मैच में लंकाई टीम ने टॉस जीत कर गेंदबाजी का निर्णय लिया था, वही इस मैच में भी लंकाई कप्तान ने टॉस जीता , और भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. भारतीय टीम फिलहाल काफी मजबूत स्थिति में है. रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर अभी क्रीज पर मौजूद है. 

भारत को जिस तरह से पिछले मैच में लंकाई टीम के हाथों हार का सामना करना पडा था. उसे देखते हुए भारत के लिए यह मैच काफी अहम साबित होगा. खास बात यह है कि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर का 16वां वनडे शतक पूरा कर लिया हैं, और वह अभी भी क्रीज पर मौजूद है. उनका साथ श्रेयस अय्यर बखूबी निभा रहे है. उन्होने भी अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया है. दोनों ने शतकीय साझेदारी निभाई है.

फिलहाल भारतीय टीम ने अभी केवल धवन का विकेट खोया है. और अभी भारत ने 42 ओवर में 267 रन बना लिए है. पहले जहां शिखर धवन ने अपने 50 रन पूरे किये, वही टीम का स्कोर 100 रनों के पार होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपना अर्द्धशतक पूरा किया. उसके बाद रोहित ने अपने अर्द्धशतक को शतक में तब्दील किया. रोहित शर्मा 109 (120) और श्रेयस अय्यर 79 (62) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. 

मोहाली वनडे: रोहित ने भी जड़ा अर्द्धशतक, भारत 100 रन के पार

विराट ने अनुष्का के लिए गाया ‘मेरे महबूब कयामत होगी...

लोन तक नहीं चुका पा रहा बॉक्सिंग चैंपियन

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -