मोहाली वनडे: धवन का अर्द्धशतक, भारत 100 रन के करीब
मोहाली वनडे: धवन का अर्द्धशतक, भारत 100 रन के करीब
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज मोहाली में खेला जा रहा है. भारत के लिए आज का मैच करो या मरो मैच है. भारत को सीरीज में बने रहने की लिए हर संम्भव इस मैच को अपनी मुट्ठी में करना होगा. आपको बता दे कि, जहां पिछले मैच में लंकाई टीम ने टॉस जीत कर गेंदबाजी का निर्णय लिया था, वही इस मैच में भी लंकाई कप्तान ने टॉस जीता , और भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. भारतीय टीम फिलहाल काफी मजबूत स्थिति में है. दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन अभी क्रीज पर मौजूद है. 

भारत को जिस तरह से पिछले मैच में लंकाई टीम के हाथों हार का सामना करना पडा था. उसे देखते हुए भारत के लिए यह मैच काफी अहम साबित होगा. खास बात यह है कि, भारत ने हरफनमौला युवा खिलाड़ी वाशिंगटन सुन्दर को भी कुलदीप यादव की जगह टीम में चुना है. उनके करियर का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा. फिलहाल भरतीय टीम ने अभी कोइ बिना कोई विकेट खोये 89 रन बना लिए है. रोहित शर्मा 29 (46) और शिखर धवन 59 (56) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
भारत: रोहित शर्मा (कप्‍तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका: थिसारा परेरा (कप्‍तान), दनुष्‍का गुणतिलका, उपुल थरंगा, लाहिरु थिरिमाने, एंजेलो मैथ्‍यूज, निरोशन डिकवेला, असेला गुणरत्‍ने, सचित पाथिराना, सुरंगा लकमल, अकिला धनंजय, नुवान प्रदीप.

विराट ने अनुष्का के लिए गाया ‘मेरे महबूब कयामत होगी...

लोन तक नहीं चुका पा रहा बॉक्सिंग चैंपियन

WWE के फैंस के लिये अभी तक की बड़ी खबरें : 13 दिसंबर, 2017

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -