मोदी की विकास निति अपना केजरीवाल, बने अरविंद 'मोदीवाल'...
मोदी की विकास निति अपना केजरीवाल, बने अरविंद 'मोदीवाल'...
Share:

नई दिल्ली:  वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी विकास और गुजरात मॉडल की बात करके देश के प्रधानमंत्री बने. इसके फौरन बाद जब दिल्ली में दोबारा विधानसभा चुनाव हुए तो केजरीवाल ने भी विकास और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बातें की और 70 में 67 सीटें जीत लीं. दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरी बार रिकॉर्ड तोड़ सीटें जीतकर इतिहास रच दिया है. वहीं यदि इस पूरे चुनावी मैच को देखा जाए तो अरविंद केजरीवाल ने जिस खिलाड़ी की परफ़ॉर्मेंस को शायद सबसे करीब से देखा और समझा. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  उनका नाम है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी विकास और गुजरात मॉडल की बात करके देश के प्रधानमंत्री बने. इसके फौरन बाद जब दिल्ली में दोबारा विधानसभा चुनाव हुए तो केजरीवाल ने भी विकास और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बातें की और 70 में 67 सीटें जीत लीं.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर अपने कामकाज पर वोट मांगे. देश की जनता ने उनको प्रचंड बहुमत दिया. अब दिल्ली चुनावों में अरविंद केजरीवाल ने भी एक बार फिर से अपने कामकाज का हवाला देकर ही जनता से वोट मांगे और उन्हें एक बार फिर शानदार जीत हासिल हुई. 

वहीं हम आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी की परफ़ॉर्मेंस को बहुत करीब से देखा..उसका विश्लेषण किया उनके सारे राजनीतिक शॉट्स को बार-बार Replay करके देखा और वही सारे Shots लगाए जो नरेंद्र मोदी लगाया करते हैं. इस तरह नरेंद्र मोदी के विकास वाली राजनीति को कॉपी करके अरविंद केजरीवाल अब अरविंद  'मोदीवाल' बन गए हैं जो मोदी के विरोधी तो हैं लेकिन राजनीति में उन्हीं के रास्ते पर चलना चाहते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने किया विवादित ट्वीट, कहा- "बजरंगबली की कृपा से..."

बड़ा खुलासा: 08 मौतों के बाद नेपाल ने बंद किया अपना रिसॉर्ट

हुडा दफ्तरों में फ्लाइंग टीम की छापामारी, गायब थे कई कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -