किसान के कर्जे को लेकर राहुल गाँधी ने दिल्ली में प्रदर्शन का किया एलान
किसान के कर्जे को लेकर राहुल गाँधी ने दिल्ली में प्रदर्शन का किया एलान
Share:

दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की बागडोर सँभालते हुए जगह जगह सभाये कर रहे है. यही नही देवरिया से दिल्ली के लिए किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. साथ ही उन्होंने किसानों के कर्जे को लेकर भी दिल्ली की और रुख करने का एलान किया है. जिसके चलते आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर की नुक्कड़ सभाओं में राहुल ने किसानों का कर्ज माफ कराने के लिए दिल्ली में प्रदर्शन करने तक का एलान कर दिया है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि किस किसान पर कितना कर्ज बाकि है, उसकी एक लिस्ट प्रधानमंत्री को सोंपने के साथ ही कर्ज माफ़ करवाने की बात कही है.

इस दौरान राहुल गाँधी आजमगढ़ में अरबी यूनिवर्सिटी अल्जामे अतुल अशरफिया में सूफी संत हुजूर ए हाफिजे मिल्लत की मजार पर भी पहुंचे. इसके बाद गाजीपुर में खाट सभा करने के बाद राहुल वाराणसी पहुंचे और विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछा है कि वे कभी गरीबों या किसानों के साथ सेल्फी क्यों नहीं लेते. राहुल ने कहा है कि मोदी यूँ तो विदेशों का दौरा करते है तो कभी ओबामा या अन्य किसी विदेशी नेता के साथ फोटो खींचवाकर खुश होते रहते है, लेकिन कभी वे किसानों या गरीबों के साथ सेल्फी लेकर तो दिखाये. इसी के साथ उन्होंने नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की.

लालू ने कहा जोकर हैं राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -