PM मोदी के डिनर में शामिल हुए आमिर, शिवसेना ने उड़ाया मजाक
PM मोदी के डिनर में शामिल हुए आमिर, शिवसेना ने उड़ाया मजाक
Share:

मुंबई : मेक इन इंडिया वीक की शुरुआत के बाद शनिवार को डिनर में कई नामचीन लोग शामिल हुईं. कुछ महीने पहले इन्टॉलरेंस को लेकर बयान देने के बाद से विवादों में चल रहे आमिर खान भी इसमें शामिल हुए. इस दौरान नरेंद्र मोदी आमिर से मिले और उनके सिर पर हाथ से थपकी भी दी.

शिवसेना ने उड़ाया मज़ाक 

शिवसेना ने इस इवेंट का मजाक उड़ाया है. शिवसेना ने किसानों के सुसाइड को लेकर इस पर निशाना साधा. शिवसेना ने अपने मुख पत्र 'सामना' के संपादकीय में लिखा कि प्रधानमंत्री सुसाइड कर रहे किसानों को भी 'मेक इन इंडिया' का हिस्सा बनाएं. सामना के लेख में शिवसेना ने कहा की एक साल के भीतर 1328 किसान फसल की बर्बादी और कर्ज की वजह से खुदकुशी कर चुके हैं.

मोदी को मेक इन इंडिया के बदले मेक इन महाराष्ट्र के बारे में सोचना चाहिए. शिवसेना ने कहा कि इस इवेंट से इतना भी इन्वेस्टमेंट नहीं आएगा, जिससे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की विदेश यात्राओं का खर्च निकाला जा सके.

गौरतलब है कि शनिवार दोपहर PM मोदी ने चौपाटी पर मेक इन इंडिया वीक की शुरुआत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा, ''हमें मेक इन इंडि‍या को देश का सबसे बड़ा ब्रांड बनाना है. सरकार भारत को ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग हब बनाने पर काम कर रही है. इवेंट के पहले दिन शनिवार को 21,400 करोड़ रुपए के करार हुए. PM मोदी ने कहा की इंडिया 4 D का देश है। डेमोक्रेसी, डेमोग्राफी, डिमांड और डिरेग्युलेट.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -