मोदी ने सिख दंगे याद दिलाए तो कांग्रेस ने गुजरात दंगे
मोदी ने सिख दंगे याद दिलाए तो कांग्रेस ने गुजरात दंगे
Share:

नई दिल्ली: बयानों का दौर थमने का नाम ही नही ले रहा है। भारत वाकई विविधताओं का देश है, क्योंकि केवल यही मुमकिन है कि हर बार एक नया बयान और एक नया जवाबी हमला। इस बार प्रधानमंत्री के 1984 के सिख दंगों को याद दिलाने पर कांग्रेस ने भी उन्हे  2002 के गौधरा कांड को याद दिलाया है।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा का कहना है कि पीएम बाकी मुद्दो से जनता का ध्यान भंग करने के लिए ऐसे बयान दे रहे है। शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में डर के खिलाफ बन रहे माहौल को दबाने के लिए ये सारी बयानबाजियाँ हो रही है। पीएम को अटल बिहारी के वे शब्द याद रखने चाहिए, जब उन्हें राजधर्म के लिए शपथ दी गई थी।

पिछले दिनों मोदी ने कांग्रेस के असहिष्णुता वाले सवाल पर 1984 के सिख दंगो का जवाब रख दिया। उसी पर पलटवार करते हुए शर्मा ने भी 2002 के दंगो का हवाला दे दिया। उन्होने यह भी कहा कि इंदिरा गांधी की हत्या इतिहास का दुखद अध्याय व उदास अध्याय है। हर सरकार ने इससे निपटने और शांति कायम रखने का प्रयत्न किया है। सौभाग्य से ऐसा हुआ भी है।

अवॉर्ड लौटा रहे व्यक्तित्वों की चर्चा करते हुए वे बोले कि पीएम देश के नामचीन शख्शियतों के अवॉर्ड लौटाए जाने तक का जवाब नही दे रहे है। गौरतलब है कि बीते दिनों सोनिया गांधी असहिष्णुता की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रपति से मिलने पहुँची ती, जिस पर भाजपा ने इसे ड्रामा कहा था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -