मोदी आज सीहोर में करेंगे किसानों को संबोधित, कई योजनाओं का करेंगे ऐलान

सीहोर : मध्य प्रदेश के सीहोर में गुरुवार को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के महासम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन के लिए काफी समय से तैयारियां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की देख-रेख में हो रही थी। इस दौरान मोदी किसानों को फसल बीमा के बारे में भी बताएंगे। कहा जा रहा है कि इस सम्मेलन में करीबन 5 लाख किसानों के भाग लेने की उम्मीद है। इसके लिए भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। पीएम सम्मेलन में कुल 1 घंटे 10 मिनट तक रुकेंगे। इस दौरान उनका 32 मिनट का संबोधन होगा।

सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, इस्पात एवं खान मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, सामाजिक न्याय मंत्री थांवर सिंह गहलोत प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान समेत शिवराज सिंह मंत्रिमंडल के अधिकांश सदस्य मौजूद रहेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के विमानतल पहुंचने पर राज्यपाल रामनरेश यादव उनकी अगवानी करेंगे। सरकार ने उच्च शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता को मिनिस्टर इन वेटिंग नियुक्ति किया है। वे विमानतल पर सरकार की ओर से उनका स्वागत करेंगे, जबकि, राजस्व मंत्री रामपाल सिंह को शेरपुर में अगवानी के लिए अधिकृत किया गया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -