खुबसूरत मॉडल का घिनौना कारनामा, बूढ़े लोगो को बनाती थी निशाना
खुबसूरत मॉडल का घिनौना कारनामा, बूढ़े लोगो को बनाती थी निशाना
Share:

नई दिल्ली : फैशन इवेंट और कई बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी मॉडल वैशाली रजोरिया की चौकाने वाली कहानी सामने आई है। खुलासा हुआ है कि उसकी मॉडलिंग का धंधा, मंदा हुआ तो पैसा जुटाने के लिए उसने जुर्म का रास्ता पकड़ लिया। जिसने अब उसे सलाखों के पीछे पंहुचा दिया।

दरअसल, वैशाली फिल्मों में काम करना चाहती थी और इसके लिए अपना पोर्टफोलियो बनावाना था। उसे तीन लाख रुपए की जरूरत थी। रुपए की जरूरत को पूरा करने के लिए वैशाली ने ठगी और ATM लूट का रास्ता चुना। वैशाली दिल्ली बिजनेस स्कूल की पास आउट है। मॉडलिंग में जब उसका करियर डूबने लगा तो उसने फिल्मों में जगह बनाने की कोशिश की। इस काम के लिए उसे अपना पोर्टफोलियो तैयार करवाना था। इसमें काफी रुपयों की जरूरत थी। वैशाली ने रुपयों की जरूरत के लिए अपनी खबसूरती को हथियार बनाया। वह एटीएम से पैसे निकालने जाने वाले बुजुर्गों और महिलाओं को चुना, जिनकी मदद करने के नाम पर वो उनके अकाउंट से पैसे निकाल लेती थी। वह अक्सर ATM के आसपास मौजूद रहती थी। जैसे ही कोई बुजुर्ग या महिला एटीएम में आती यह उसकी मदद करने को तैयार हो जाती।

अच्छे कपड़े पहने और अंग्रेजी में बात करने वाली लड़की को देखकर लोग भी इसकी मदद लेने को तैयार हो जाते। इतना ही नहीं वो कार से चलती जिसे बकायदा ड्राइवर चलाता था। वैशाली के अंदाज को देखकर कोई भी इसका अंदाजा नहीं लगा पाता था कि वह कार में ठगी का खेल खेलने के लिए निकलती थी। वैशाली लोगों के मदद के बहाने उनका ATM पिन नंबर नोटिस कर लेती और अपने पास मौजूद कई बैंकों के कार्ड से उस कार्ड को बदल लेती थी। उसके बाद जैसे वह शख्स एटीएम से बाहर निकलता कुछ देर बाद उसके अकाउंट से 20 से 25 हजार रुपए निकाल लेती थी।

ठगी के इस धंधे में उसका एक साथी भी शामिल है। जो उसे गाड़ी से लेकर ऐसी जगह घुमाता रहता था जहां ATM में कोई बुजुर्ग या महिला है। पुलिस के मुताबिक हेराफेरी के धंधे में इसका पार्टनर बने इसके ड्राइवर और इसके बीच ठगी के रुपयों में 50-50 की पार्टनरशिप थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -