मोबाइल ने ली भाई की जान, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
मोबाइल ने ली भाई की जान, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बैतूल: MP के बैतूल जिले में फ़ोन तोड़ने के मामले को लेकर दो भाइयों पर चाकू से अटैक हुआ है. एक भाई की उपचार के चलते मौत हो गई जबकि दूसरे भाई की स्थिति गंभीर बनी हुई है. अभी हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. कुछ व्यक्तियों को संदेह के आधार पर गिरफ्त में लिया गया. पुलिस ने उनसे पूछताछ कर रही है.

वही यह मामला बैतूल कोतवाली थाना इलाके के ग्राम महदगांव का है. कहा जा रहा है कि पुलिस हेल्पलाइन नंबर 'डायल 100' पर मामले को लेकर पुलिस को सूचित किया गया था. तत्पश्चात, पुलिस मौके पर पहुंची और चोटिल व्यक्तियों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया. उपचार के समय एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे का उपचार अभी चल रहा है. 

वही हमले का शिकार हुए भाइयों का नाम लोकेश सरियाम एवं छोटू सरियाम हैं. छोटे भाई छोटू सरियाम की मौत हो गई है जबकि बड़े भाई लोकेश सरियाम का उपचार चल रहा है. उसके गंभीर चोटें आई हैं. चोटिल लोकेश सरियाम ने उन पर हुए हमले को लेकर खबर दी. उसने बताया, 'अपराधियों ने मेरा फ़ोन छुड़ा कर तोड़ दिया था. इस पर मैंने उनका मोबाइल छुड़ा लिया. इसी बात को लेकर विवाद हुआ था तथा 4-5 लोगों ने आकर हम दोनों भाई पर चाकू से अटैक कर दिया.' वहीं उनके परिवार के सदस्य आशीष ने कहा, 'रात में कुछ लोग आए दरवाजा खुलवा कर चाकुओं से हमला कर दिया. घटना के पहले फ़ोन मांग रहे थे तथा फ़ोन तोड़ने को लेकर घटना घटित हुई.' SDOP नितेश पटेल ने बताया, 'दो व्यक्तियों के घायल होने की खबर पुलिस को प्राप्त हुई थी. दोनों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया. एक की मौत हो गई तथा दूसरे का उपचार चल रहा है. कुछ लोगों को संदेह गिरफ्त में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुरानी रंजिश एवं पारिवारिक विवाद पहले से थे. इसी के चलते फ़ोन को लेकर घटना घटित हुई है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.'

यूपी का पुलिसवाला गुंडा, एक छात्र को बेवजह पीटा.., दरोगा पर केस दर्ज

पहले बड़ी बहन के साथ किया दो बार बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़.., राजस्थान का हैवान टीचर

यूपी के वकील से मांगी 15 लाख की रिश्वत, दिल्ली पुलिस के SI, कांस्टेबल सहित 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -