यूपी के वकील से मांगी 15 लाख की रिश्वत, दिल्ली पुलिस के SI, कांस्टेबल सहित 4 गिरफ्तार
यूपी के वकील से मांगी 15 लाख की रिश्वत, दिल्ली पुलिस के SI, कांस्टेबल सहित 4 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने वकील से रुपये वसूलने के जुर्म में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर समेत 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. ये सभी पुलिसकर्मी कालका जी थाने में पदस्थ है. पुलिस के अनुसार, दिल्ली के कालका जी थाने में दर्ज एक मामले की जांच करने के लिए यह टीम बदायूं पहुंची थी. मामला लड़का-लड़की की शादी से संबंधित था. जिसका मामला वकील नेकपाल के पास था.

पुलिस ने वकील पर आरोप लगाया कि उन्होंने जो हलफनामा अदालत में दायर किया है, वह फर्जी है. साथ ही जिस आधार कार्ड का उन्होंने उपयोग किया है, वह भी नकली है. इन आरोपों से बचाने के नाम पर दिल्ली पुलिस के इस स्टाफ ने वकील से 15 लाख रुपए मांगे. मगर वकील ने इसकी शिकायत बदायूं पुलिस से कर दी. जिसके बाद बदायूं पुलिस ने दिल्ली पुलिस के इन कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक योजना बनाई.

योजना के अनुसार, जैसे ही वकील दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों को रिश्वत के रुपए देने पहुंचा, तो बदायूं पुलिस ने उन्हें रंगेहाथों दबोच लिया. बदायूं पुलिस ने इस मामले में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर पवन यादव, कॉन्स्टेबल कुलदीप, एक महिला कांस्टेबल और उनके ड्राइवर को अरेस्ट किया है. इस मामले पर बदायूं पुलिस ने बताया कि उन्होंने SSP और SDM के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था. ताकि दिल्ली पुलिस के इन कर्मचारियों को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया जा सके. 

कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हदें पार! अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

पति से परेशान हुई पत्नी, दुधमुंहे बेटे को मारा ब्लेड-पिलाया सेनेटाइजर और छत से लेकर कूदी

आमिर खान पर दर्ज हुई FIR, सीएम योगी और मायावती पर किया था अपमानजनक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -