पटेल आरक्षण आंदोलन को दबाने की तैयारी, बंद की मोबाईल-इंटरनेट सेवा
पटेल आरक्षण आंदोलन को दबाने की तैयारी, बंद की मोबाईल-इंटरनेट सेवा
Share:

सूरत ​: गुजरात में एक बार फिर राजनीति गर्मा गई है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि यहां पटेल आरक्षण की शुरूआत करने वाले आंदोलनकारी नेता हार्दिक पटेल को एकता रैली का आयोजन करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आंदोलनकारियों के पास रैली हेतु अनुमति नहीं थी। मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक की गिरफ्तारी के ही साथ सूरत में करीब 1 दिन के लिए मोबाईल सेवा और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

हार्दिक को सूरत में गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह कहा गया है कि लोग सोश्यल मीडिया पर किसी तरह की अफवाह न फैलाऐं इस तरह के प्रयास किए जाने चाहिए। मिली जानकारी के अनुसार गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल और उसके साथ रैली करने पहुंचे समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस दौरान यह भी कहा गया है कि हीराबाग एक्सटेंशन से एकता यात्रा निकालने वाले इसी समिति के सहसंयोजक निखिल सवाणी को भी अपने समर्थकों के साथ पुलिस ने पकड़ लिया है। हालांकि इसके पास के ही करीब 90 गांवों के ग्रामीणों ने यात्रा नहीं निकाली ऐसे में समिति के पदाधिकारी अल्पेश ठाकोर द्वारा कहा गया कि यदि यहां यात्रा निकाली जाती तो हम भी काले झंडे लहराकर अपना विरोध जताते। हार्दिक को उनके समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में अधिक हंगामा न हो इसके लिए मोबाईल व इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -