भाजपा से अलगाव दो भाईयों को मिलाएगा!
भाजपा से अलगाव दो भाईयों को मिलाएगा!
Share:

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव में सीटों के वितरण को लेकर शिवसेना भारतीय जनता पार्टी में अलगाव होने और दोनों के अलग हो जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में एक बड़े बदलाव की अटकलें लगाई जा रही हैं। माना जा रहा है कि एक बार फिर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक हो सकते हैं। दरअसल इस बात की जानकारी मिली है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता बाला नंदगांवकर मुंबई के बांद्रा स्थित मातोश्री पहुंचे और उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भेंट की।

इससे माना जा रहा है कि दोनों ही भाई राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे फिर एक हो सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार नंदगांवकर ने एमएनएस व शिवसेना के बीच गठबंधन का प्रस्ताव सामने रखा। हालांकि दोनों ही दलों में सीटों को लेकर किसी तरह की चर्चा नहीं हुई

लेकिन माना जा रहा है कि दोनों ही दल नासिक, पुणे, मुंबई आदि क्षेत्रों के नगरीय निकाय चुनाव के लिए आपस में भागीदारी कर लें। गौरतलब है कि एमएनएस मुंबई व ठाणे में शिवसेना को समर्थन देना चाहता है। मगर वह चाहता है कि उसे नासिक में सत्ता मिल जाए। गौरतलब है कि नासिक में मनसे के पार्षद पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं और जो उम्मीदवार हैं वे अधिक जोर नहीं लगा रहे हैं।

BMC चुनाव को लेकर शिवसेना बीजेपी में 26 को होगी चर्चा

शिवसेना ने तोड़ा बीजेपी से गठबंधन, उद्धव ने कहा- शुरू हो गयी है जंग

शिवसेना ने BJP से बनाई दूरी, मंत्री ने कहा- जरुरत पड़ी तो दे सकते है इस्तीफा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -