टीवी एक्ट्रेस का चेंजिंग रूम में बना MMS
टीवी एक्ट्रेस का चेंजिंग रूम में बना MMS
Share:

चेंजिंग रूम में एक कॉस्ट्यूम असिस्टेंट पर एक टीवी एक्ट्रैस ने हाल ही में कथित तौर पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. जानकारी मिली है की 49 साल की इस एक्ट्रैस ने अपनी मेकअप टेबल के नीचे एक फोन पाया, जिसे बहुत ही सावधानी से छिपाया गया था और उसमे वीडियो शूट हो रहा था. उस समय एक्ट्रैस ने पूरे कपड़े भी नहीं पहने थे. यह घटना 8 जुलाई की है जब एक्ट्रैस एक टीवी शो के बंगले में शूटिंग की तैयारी कर रही थीं. रात करीब 9 बजे के आसपास जब एक शूट खत्म हो गया तो एक्ट्रैस चेंजिंग रूम लौटीं और पाया कि टेबल के पीछे कूड़ेदान के पास एक फोन रखा हुआ है.

ऐक्ट्रेस ने एक फीमेल हेयरड्रेसर को बुलाकर यह जांचने को कहा कि क्या कोई अपना फोन गलती से छोड़ गया है. जब हेयरड्रेसर ने फोन एक्ट्रैस को पकड़ाया तो उसने देखा कि फोन विडियो रिकॉर्डिंग मोड पर था. जब एक्ट्रैस ने फोन के वीडियो देखे तो वह हिल गई क्योंकि फोन में उनके कमर से नीचे का हिस्सा शूट हो चुका था. एक्ट्रैस ने तुरंत ही सारे क्रू को अलर्ट कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी को भी मामले के बारे में बताया गया, 'जब एक्ट्रैस ने अंसारी को बुलाकर उसके फोन के बारे में पूछा तो अंसारी ने जवाब दिया कि उसने चार्जिंग के लिए फोन को वहां छोड़ा था, लेकिन मेकअप टेबल के पास कोई चार्जिंग पॉइंट नहीं था. एक्ट्रैस ने फोन के दूसरे वीडियो भी देखे, जिसमें अंसारी फोन रखते हुए दिख रहा था. जब ऐक्ट्रेस ने कड़ाई से पूछा तो अंसारी ने वीडियो बनाने की बात को कबूल कर लिया. इसके बाद अंसारी ने ऐक्ट्रेस से शिकायत दर्ज न कराने की गुजारिश भी की और साथ ही माफी भी मांगी. उसने टीवी शो के प्रॉडक्शन मैनेजर के सामने लिखित में भी माफी मांगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -