उद्धव का ढहता किला ! जिस MLA ने रो-रोकर माँगा CM ठाकरे के लिए समर्थन, वह भी शिंदे का हो गया

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है। वहीं, इससे एक रात पहले उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, ठाकरे टीम से जुड़े शिवसेना के एक और MLA शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। विधायक संतोष बांगड़ कल देर रात मुंबई के उस होटल में पहुंचे, जहां नए CM शिंदे अपने समर्थन वाले विधायकों के साथ ठहरे हुए थे। 

दिलचस्प है कि शिंदे के साथ आए विधायक संतोष बांगर करीब एक हफ्ते पहले ही उद्धव ठाकरे के समर्थन में सार्वजनिक रूप से रो पड़े थे। 24 जून को जब उद्धव ठाकरे विधायकों को एकनाथ शिंदे के बागी गुट में शामिल होने से रोकने के लिए लड़ रहे थे। उसी दौरान संतोष बांगर ने ठाकरे के समर्थन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने निर्वाचन क्षेत्र में हाथ जोड़कर रोते हुए लोगों को संबोधित करते हुए दिखाई दिए थे।

वीडियो में बांगर, उद्धव ठाकरे के प्रति अपनी निष्ठा दिखाते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस बगावत को विश्वासघात करार देते हुए एकनाथ शिंदे से वापस आने का आग्रह किया था। बगल में बैठे एक समर्थक ने रुमाल से उनका गाल पोंछा था। बांगर ने रोते हुए कहा था कि, 'बालासाहेब ठाकरे, उद्धव-जी ठाकरे तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं।' लेकिन अब उनकी बांगर ने हवा का रुख देखते हुए एकनाथ शिंदे की टीम को ज्वाइन कर लिया है। 

नूपुर शर्मा के बचाव में उतरा राष्ट्रीय महिला आयोग, पत्र लिखकर की यह मांग

संजय राउत के खिलाफ वारंट जारी, जानिए क्या है मामला?

फ्लोर टेस्ट में 'पास' हुई शिंदे सरकार, उद्धव गुट के विधायकों ने भी 'एकनाथ' को दिया वोट

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -