'सुपर डांसर' के सेट पर अलविदा कहकर रोने लगे मिथुन दा, जज की आँखे भी हो गई नम
'सुपर डांसर' के सेट पर अलविदा कहकर रोने लगे मिथुन दा, जज की आँखे भी हो गई नम
Share:

आप सभी को बता दें कि सुपर डांसर 3 में रविवार को डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती आए और उन्होंने बच्चो के साथ खूब एन्जॉय किया. ऐसे में आपको पता हो कि मिथुन के लिए डांस शो की थीम 'द डिस्को डांसर' रखा गया था और मिथुन ने बच्चों की परफॉर्मेंस खूब एंजॉय की और साथ ही कई दिलचस्प किस्से भी बताए. वहीं उस दौरान एक ऐसा भी किस्सा हुआ कि सभी इमोशनल हो गए. जी दरअसल शो में मिथुन के सुपरहिट गानों पर बच्चों ने परफॉर्म किया और इन सभी को देखकर मिथुन को वो दौर याद आ गया जब स्ट्रगल करते हुए वो कोलकाता से मुंबई आए थे.

जी हाँ, वहीं शो में उन्होंने स्ट्रगल के दिनों से जुड़े कई किस्से बताया. उन्होंने कहा, 'मैंने डांस नहीं सीखा, ये फुटपाथ, सड़कें ही मुझे सिखाने वाली हैं। शुरुआत में तो मैंने 75 रुपये किराया देकर जमीन में सोने का ठिकाना भी ढूंढा था। ऐसे वक्त काटा, फिर इंडस्ट्री में मौका मिला। ये परफॉर्मेंस, प्यार देखकर बहुत इमोशनल हूं'। इसी के साथ देखा गया कि मिथुन ये सब बोलने के बाद जा रहे थे, लेकिन फिर वो स्टेज पर पलटकर आए और एक गाना गाया. इस दौरान मिथुन ने अपनी फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' का गाना गाया, 'प्यार कभी कम नहीं करना, कोई सितम कर लेना... मर जाएंगे आशिक वरना इतना करम कर लेना'।

आपने देखा होगा कि ये गाना गाते हुए मिथुन ने सबको शो में अलविदा कहा और सब रोने लगे और इसके बाद शो के तीनों जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु भी अपने आंसू नहीं रोक पाए और फिर ऑडियंस की आँखों में भी आंसू आ गए.

कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने खोला सबसे बड़ा राज, सुनकर हैरान रह गये फैंस

बच्चे बने कसौटी के स्टार्स, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -