कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ
कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ
Share:

इन दिनों हर तरफ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 ही छाया हुआ है. फ्रांस में हो रहे इस इवेंट में अब तक हिना खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन, हुमा कुरैशी, डायना पैंटी जैसी भारतीय अदाकारों ने अपने जलवे बिखेरें है. वहीं इस दौरान टीवी एक्ट्रेस हीना खान सभी में आकर्षण का केंद्र रही. उन्होंने इस बार कान्स में डेब्यू किया और वे इसी के साथ छा गई. 

आपको बता दें कि इसी के साथ हिना ने कान्स के दौरान एक पार्टी की फोटो शेयर की थी और जिसमें वे प्रियंका, निक जोनस, डायना और हूमा के साथ देखीं जा सकती हैं और अब उन्होंने इस नाइट की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की हैं. जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है. 

आप देख सकते हैं कि हिना इन फोटोज में देसी गर्ल प्रियंका और उनके पति निक के साथ दिख रही हैं और उन्होंने अब इसके साथ ही हिना ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. जो कि खूब पसंद भी किया जा रहा है. हिना ने इस पोस्ट में लिखा कि उन्हें प्रियंका की तरफ से उन्हें पर्सनली इनवाइट किया गया था और पार्टी में प्रियंका के आने से पहले तक वे आउटसाइडर ही थी. हालांकि जैसे ही वे आईं, उन्होंने हिना खान को एक सेकंड के लिए भी नहीं छोड़ा और प्रियंका ने उन्हें सब लोगों से 'स्टार' कहकर मिलवाया भी. यह वाकई में हिना खान के लिए भी एक बड़ा मोमेंट था. साथ हे नॉट में हिना ने प्रियंका को को वॉकिंग इंस्पिरेशन भी बताया. 

 

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -