बच्चे बने कसौटी के स्टार्स, वायरल हो रहा वीडियो
बच्चे बने कसौटी के स्टार्स, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

हाल ही में कसौटी की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडीस ने एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत शानदार है. प्रेरणा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कसौटी बचपन की. आप देख सकते हैं इसमें एरिका ने कसौटी के सेट पर पार्थ, पूजा बनर्जी, साहिल आनंद और शुभावी चौकसे के साथ में एक मेजदार वीडियो बनाया है जो वाकई में बहुत शानदार है. इसमें एरिका के संग सभी लोग बच्चे जैसे नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

खबरों के मुताबिक़ इसमें एरिका ने इंस्टाग्राम के नए बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. जी हाँ, एरिका फर्नांडीस टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं और वह खूब पसंद की जाती हैं. उन्होंने टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से सभी का दिल जीता था और इस शो में वह शाहीर शैख़ के साथ नजर आईं थीं.

वहीं अब एरिका, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में नजर आती हैं और फैंस इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिलहाल एरिका का यह वीडियो जमकर धमाल कर रहा है और इस सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं. वहीं हिना खान यानी कोमोलिका का सीरियल को बाय-बाय कर चुकीं हैं और हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला पोस्टर रिलीज किया है. वहीं फिलहाल एरिका का यह वीडियो धमाल कर रहा है.

ब्लैक ड्रेस में इस कदर हॉटनेस दिखाती नजर आईं एली अवराम

Video: पूनम पांडेय ने फिर शेयर किया न्यूड वीडियो और दिया अपना व्हाट्सप्प नंबर

रेड बिकिनी में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -