Share:
आने वाली है मिताली राज की 'आत्मकथा'
आने वाली है मिताली राज की 'आत्मकथा'

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का लोगो के बीच में उतना ही जूनून है. जितना विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर देखा जाता है. जब भी मिताली मैदान में उतरती है तो उनकी धुआंधार पारी देखने के लिए जहा मैदान में लोग डट जाते है वही घरो में भी टीवी के सामने हुजूम देखा जा सकता है. ऐसे में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज अब जल्दी ही क्रिकेट के मैदान में खलेने के साथ लोगो के सामने अपनी आत्मकथा भी लेकर आने वाली है. 

जानकारी में पता चला है कि  ग्विन रेंडम हाउस इंडिया ने इस आत्मकथा के अधिकार हासिल किए हैं. जिसके चलते जल्दी ही उनकी आत्मकथा को लाया जायेगा. वही इस पर मिताली ने कहा है कि  वह अपनी कहानी साझा करने को लेकर रोमांचित हैं. और किताब के जरिये उनकी आत्मकथा लोगो तक पहुंचेगी. 

बता दे कि अर्जुन पुरस्कार तथा पद्‍मश्री से सम्मानित मिताली राज अंतरराष्ट्रीय महिला वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर है. मिताली राज के नेतृत्व में भारतीय महिला क्रिकेट टीम 2005 और 2017 विश्व कप में उपविजेता रह चुकी है. कुछ दिनों पहले उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म के बारे में भी जानकारी सामने आयी थी. 

Ind vs Aus t20 : जीत के लिए टीम इंडिया एक बार फिर से होने लगी है बेक़रार

पांच सालों से ऑस्ट्रलिया ने इंडिया के खिलाफ़ एक भी टी-20 मैच नहीं जीता

महावीर रघुनाथन पहले भारतीय बने, जिन्होंने यूरोपियन रेसिंग का ख़िताब जीता

इस तरह करें नाखूनों की सही देखभाल

FIFA UNDER 17: क्रिकेट से कहीं आगे है फुटबॉल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -