मिचेल जॉनसन ने कहा हताशा के शिकार हो गए हैं विराट कोहली
मिचेल जॉनसन ने कहा हताशा के शिकार हो गए हैं विराट कोहली
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अभी तक भारतीय कप्तान विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं है. विराट कोहली दो टेस्ट मैच की चार परियों में 0, 13, 12 और 15 रन ही बना पाए हैं. कोहली के इस प्रदर्शन को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन का कहना है कि कोहली हताशा के शिकार हो गए हैं. उन्होंने स्थानीय अखबार के लिए लिखे अपने ब्लॉग में कहा कि वैसे तो कोहली बहुत उत्साही हैं लेकिन मेरे अनुसार वह रन नहीं बना पाने के कारण हताशा का शिकार हो रहे हैं.

मैच के दौरान जब भी कोई विकेट गिरता कैमरा सीधा कोहली पर केंद्रित हो जाता था, क्योंकि उन्हें पता था कि विराट से उन्हें इस तरह की प्रतिक्रिया मिल सकती है. जॉनसन ने इस दौरान दिसंबर 2014 से जनवरी 2015 के समय भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को भी याद किया. उन्होंने कहा कि भारत को भले ही सीरीज 0-2 के अंतर से सीरीज गंवानी पड़ी थी, लेकिन उस सीरीज में कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 86.5 के औसत से 692 रन बनाए थे, जिसमे चार शतक और एक अर्धशतक शामिल था.

बेंगलुरु टेस्ट को लेकर मिचेल जॉनसन ने कहा कि उन्होंने इस टेस्ट का भरपूर मजा लिया. मैच के दौरान विराट कोहली दर्शकों की भीड़ से समर्थन के लिए कह रहे थे, जो मुझे अपने खेल के दिनों की याद दिला रहा था.

कैमिस्ट्री कप में अपना जलवा नहीं दिखा पाएंगे भारतीय मुक्केबाज

अभी भी कर सकता हूँ 140+ की रफ्तार से गेंदबाजी : नेहरा

पाकिस्तानी आर्मी ज्वाइन करना चाहता है वेस्टइंडीज का यह धाकड़ बल्लेबाज

अफगानिस्तान टीम ने टी-20 क्रिकेट में बनाया जीत का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -