बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे बेंगलुरू

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे बेंगलुरू

बेंगलुरू: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अपने मिशन 2019 के तह आज बेंगलुरु पहुँच गए है. जहा पर वे तीन दिन रुकेंगे. भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमित शाह आज सुबह बेंगलुरू पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. पार्टी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाह दोपहर को मल्लेश्वरम बेंगलुरु स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय 'जगन्नाथ भवन' पहुंचे. उनका आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में पुस्तकालय का उद्घाटन करने और इसके बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश कोर कमेटी की बैठक करने का कार्यक्रम है. जिसमे अमित शाह शिरकत करेंगे.

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए  देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत दौरे पर है. जिसमे वह आज कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर बेंगलुरू पहुंचे.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोपहर बाद पार्टी सांसदों, विधायकों एवं विधान परिषद के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. शाह शाम को प्रदेश पदाधिकारियों, विभागों के प्रभारियों एवं सहप्रभारियों, विभागों के संगठन सचिवों, जिला अध्यक्षों, जिला महासचिवों, मोर्चा अध्यक्षों, मोर्चा महासचिवों एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक करेंगे. शाम को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. अमित शाह 13 अगस्त को सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय में राजनीतिक मामलों की समिति के साथ बैठक करेंगे और वर्ष 2018 में कर्नाटक विधान सभा चुनाव की तैयारियों पर एक प्रस्तुति पर विचार विमर्श करेंगे. इसके पश्चात् सुबह करीब 10 बजे वे श्री अडिचुंचनगिरि के लिए रवाना होंगे.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

राज्यसभा में आमने सामने होंगे अमित शाह और अहमद पटेल

भाजपा अध्यक्ष ने राज्यसभा चुनाव को लेकर दिए कोर्ट जाने के संकेत

अमित शाह के आयोजन में मरा सांड लेकर पहुंचे आंदोलनकारी, सुरक्षा में हुई चूक

आज नाश्ते पर बिहार व झारखंड के सांसदों से मिलेंगे PM मोदी

अमित शाह ने सांसदों की ली परेड, राज्य सभा में गैरहाजिरी से नाराज थे पीएम

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories