लापता अधिकारी की लाश मिली टुकड़ों में
लापता अधिकारी की लाश मिली टुकड़ों में
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी को यूँ ही जुर्म और अपराधों की राजधानी नहीं कहा जाता. अभी एक ताज़ा मामला सामने आया है जहाँ दिल्ली के द्वारका इलाके से पुलिस ने लापता हुए भारत सरकार के एक अधिकारी जीतेन्द्र कुमार झा की लाश बरामद कर ली है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिकारी का शव पालम विहार रेलवे लाइन पर मिला और शव के पास ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला. नोट के मिलने से पुलिस इसे प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला मान रही है लेकिन अधिकारी की पत्नी ने लाश को पहचानने से इंकार कर दिया. 

बता दें कि अधिकारी की लाश 5 टुकड़ों में मिली है. वहीं DCP द्वारका शिबेस सिंह का कहना है कि सुसाइड नोट मिलने से यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन, पुलिस इस केस की और मिले सुसाइड नोट की बारीकी से जांच करेगी. जानकारी दे दें की मृतक झा (42) इंडियन सिविल अकॉउंट्स सर्विसेज के अधिकारी थे. सोमवार सुबह लगभग 10 बजे से वह लापता बताये जा रहे थे. जितेंद्र मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और सोमवार को सुबह वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जिसके बाद वे वापस नहीं लौटे.

फिलहाल मौजूदा समय में जितेंद्र मानव संसाधन मंत्रालय में तैनात थे, इसके अलावा वे इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ पब्लिक ऐडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग भी ले रहे थे. वहीं जितेंद्र की पत्नी का कहना है कि वह पिछले कुछ समय से किसी परेशानी में दिख रहे थे. वहीं हर 5 से 6 माह में उनका डिपार्टमेंट से ट्रांसफर कर दिया जाता था. मानव संसाधन मंत्रालय से पहले जितेंद्र सूचना प्रसारण मंत्रालय में कार्यरत थे. इसके बाद उनका ट्रांसफर कर उन्हें एचआरडी मिनिस्ट्री में तैनात किया गया था. वहीं जितेंद्र की पत्नी ने जानकारी दी कि जितेंद्र ने उनसे कई बार कहा कि उनके ईमानदार होने की वजह से उनकी कई लोगो से दुश्मनी हो गयी है.

ज़मीन विवाद के चलते युवक की ऑंखें फोड़ी

जिशा के हत्यारे को मिली सज़ा-ए-मौत

प्रद्युम्न मर्डर : अशोक को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -