सौ साल की बुढ़िया से किया  दुष्कर्म
सौ साल की बुढ़िया से किया दुष्कर्म
Share:

मेरठ : यह खबर सच में समाज के पतन की हकीकत को बयां कर रही है .यह घटना यह सोचने को विवश कर रही है कि आखिर हम कैसे समाज में जी रहे हैं जहाँ सौ साल की बुढ़िया भी सुरक्षित नहीं है. जो हवस की आग में जल रहे कामुक इंसान का शिकार हो गई. अफ़सोस तो यह है कि घायल बुढ़िया ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर निवासी बुजुर्ग महिला बीमार होने बरामदे में सो रही थी.उसे अकेली देख 35 वर्षीय अंकित नामक युवक ने उसपर हमला कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.शोर होने पर महिला का भाई और पड़ोसी मौके पर पहुंचे और दुष्कर्मी युवक को पकड़ लिया. बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.इस घटना ने सबको आक्रोश से भर दिया. गांव में तनाव है.

बता दें कि पुलिस ने आरोपी अंकित को सोमवार को हिंडन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया गया. वहां उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा किवारदात के समय वो शराब के नशे में धुत था. महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है. इलाके में यह घटना की चर्चा जोरों पर है.

यह भी देखें

एक फ्लैट से जब्त किए 9 शव

पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाला कैमिकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -