शत्रुघ्न सिन्हा राजद के टिकट पर पटना से लड़ें - मीसा
शत्रुघ्न सिन्हा राजद के टिकट पर  पटना से लड़ें - मीसा
Share:

पटना : बिहार में राजनीतिक माहौल में बदलाव देखा जाने लगा है .राजद की ओर से दी गई इफ्तार में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए , जिन्हें लालू प्रसाद की बेटी और सांसद मीसा भारती ने अगले लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से राजद के टिकट पर लड़ने का न्योता दिया.

बता दें कि राजद की ओर से रमजान के चलते इफ्तार का आयोजन किया गया था .जिसमें भाजपा के मोदी विरोधी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए . जहाँ लालू प्रसाद की बेटी और सांसद मीसा भारती ने अगले लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से राजद का टिकट दिए जाने की घोषणा की. इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू, राबड़ी मेरे पारिवारिक मित्र हैं, उनके आमंत्रण पर यहां आया हूं, भाजपा मेरी पार्टी है लेकिन ये लोग मेरे परिवार हैं. इससे लगता है कि सिन्हा समय आने पर भाजपा का दामन छोड़कर राजद में शामिल हो सकते हैं.

जबकि दूसरी ओर बिहार से ही भाजपा सांसद कीर्ति आजाद , जो अभी निलंबित हैं , ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रशंसा कर कांग्रेस में जाने के संकेत दे दिए.सांसद कीर्ति आजाद ने आज भविष्य के राजनीतिक कदमों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह एक राष्ट्रीय दल की टिकट पर दरभंगा सीट से ही अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इसका यही मतलब है कि वह अगला चुनाव कांग्रेस की ओर से भी लड़ सकते हैं. देखना यह है कि बिहार में नेताओं का यह दलबदल आगे क्या गुल खिलाएगा.

यह भी देखें

वाह..रूस जाकर विधायक बना ये बिहारी शख्स

पटना में राजद और जेडीयू ने दी इफ्तार पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -