पटना में राजद और जेडीयू ने दी इफ्तार पार्टी

Jun 14 2018 05:00 PM
पटना में राजद और जेडीयू ने दी इफ्तार पार्टी

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बुधवार को राजद की इफ्तार पार्टी में नजर आए. पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरे इफ्तार में आने को राजनीति से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए. इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है. लालू परिवार से मेरा पुराना संबंध रहा है और मैं उसी संबंध की वजह से पार्टी में आया हूं. 

इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा के एक जवाब ने भी लोग का ध्यान आकर्षित किया दअरसल जब  भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से पत्रकारों ने  पूछा कि क्या वो आरजेडी से चुनाव लड़ेंगे तो पास  में बैठे तेजप्रताप ने कहा क्यों नहीं.  इस पर शत्रुध्न सिन्हा ने भी कहा, 'तेजप्रताप के मुंह में घी शक्कर'.


राजद की इफ्तार पार्टी  जहां भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे वहीं जेडीयू की इफ्तार पार्टी में कांग्रेसी विधायक मुन्ना तिवारी ने पहुंचकर लोगों को चौकाया. दअरसल राजद और जेडीयू दनो ही पार्टियों ने एक ही दिन  इफ्तार पार्टी का आयोजन रखा. इस आयोजन में सबसे ज्यादा चर्चा राजद की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की रही.  शत्रुघ्न सिन्हा जैसे ही इफ्तार पार्टी में पहुंचे सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई और राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी काफी खुश नजर आये. 

पटना : संवाददाता सम्‍मेलन में जीतन राम मांझी ने अपनी बात रखी

देशभर के भाजपा के संगठन मंत्रियों की आज से बैठक फरीदाबाद में

आंधी, बारिश और बिजली ने ली उत्तर प्रदेश में 12 लोगों की जान