Share:
कोर्ट के सामने भाई ने बहन के ससुर को मारी गोली, मिले गिरफ्तारी के निर्देश
कोर्ट के सामने भाई ने बहन के ससुर को मारी गोली, मिले गिरफ्तारी के निर्देश

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मिर्जापुर का है जहाँ एसपी कार्यालय से कुछ कदम ही दूर सीजेएम कोर्ट के मुख्य गेट पर बीते बुधवार की शाम कोर्ट से निकलकर घर जा रहे राजाराम तिवारी को उनकी बहू के भाई ने गोली मार दी है. जब भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक गोली चली तो अफरातफरी मच गई और बहू और उसका भाई, चाचा तमंचा फेंकने के बाद दो बाइक से फरार हो गए. इस मामले में सुचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने राजाराम तिवारी को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल भेज दिया. इस मामले में बताया गया है कि उनकी पीठ में एक गोली लगी थी और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

इस मामले में अस्पताल पहुंचे एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने राजाराम तिवारी से पूछताछ के आधार पर तीनों पर मुकदमा दर्ज करवा दिया है और आगे उन्होंने खुलासा किया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के विंध्यपुरी कालोनी निवासी राजाराम तिवारी(60) ने एक साल पहले अपने बड़े पुत्र विनय तिवारी की शादी नगर के पांडेयपुर निवासी उपासना पांडेय से की थी. वहीं शादी के बाद से बहू उपासना से घरेलू विवाद चल रहा था और बहू उपासना ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अप्रैल 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पारिवारिक न्यायालय में बीते बुधवार को तारीख थी.

तारीख पर बहू उपासना पांडेय अपने भाई आलोक पांडेय और चाचा धीरज पांडेय के साथ आई थी और राजाराम तिवारी का आरोप है कि वह भी पारिवारिक न्यायालय में मुकदमे की तारीख जानने आए थे. उन्होंने बताया कि सवा चार बजे वह कोर्ट से बाहर निकलकर सीजेएम कोर्ट के मुख्य द्वार के पास खड़ी अपनी स्कूटी तक पहुंचे ही थे कि तभी बहू के चाचा धीरज पांडेय ने ललकारा और बहू के भाई ने तमंचे से पीछे से गोली चला दी. अब इस मामले में तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए जा चुके हैं.

परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -