राजधानी में वहशी दरिंदो ने दहलाया दिल, इस घटना को जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
राजधानी में वहशी दरिंदो ने दहलाया दिल, इस घटना को जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी में एक ऐसा शर्मनाक मामल सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. हवस के वहशी दरिंदो की यह करतूत हर किसी को हैरान कर देगी. दिल्ली में कुछ लोगों ने पहले 14 साल की एक नाबालिग लड़की को अगवा किया. फिर उसके साथ महीने भर तक रेप करते रहे. जब किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर लड़की ने इंसाफ की लड़ाई शुरू की, तो फिर से उन्हीं दरिंदों ने उसे धोखे से जहरीला केमिकल पिला दिया और उसकी जान ले ली. अब अपनी लाडली को गंवा कर दिल्ली का परिवार बेहाल है. पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की अपने मां-बाप के साथ रहती थी. पिछले वर्ष 22 दिंसबर को पड़ोस के ही रहनेवाले शिवशंकर शर्मा नाम के एक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया. फिर करीब महीने भर तक उसे हवश का शिकार बनाते रहे. किसी तरह लड़की ने छूट कर आरोपियों के खिलाफ शिकायद दर्ज कराइ तो पुलिस ने शिव शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन यह मामला यही ख़त्म नही हुआ.

लड़की के घरवालों के मुताबिक पिछले मई महीने में जेल से जमानत पर छूटने के बाद शिव शंकर ने उनकी बेटी को फिर से अगवा कर लिया और इस बार भी वही हरकत दोहराई. लड़की को कोर्ट में अपना बयान देना था, लेकिन बयान देने से एक दिन पहले उसे अगवा कर लिया गया. लड़की को अपनी रजामंदी से साथ आने की बात कह कर आरोपी ही उसे लेकर थाने गया. इसके बाद पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया, लेकिन कुछ दिनों पर बाद लड़की की हालत खराब हो गई.

उसे खून की उल्टियां होने लगी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. जहां करीब 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई. लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने उसे जूस में जहर दे दिया. घरवालों का इल्जाम है कि इतना सबकुछ होने के बावजूद पुलिस ने अब तक उनकी बेटी के तमाम गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -