चॉकलेट देने के बहाने मिथुन ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
चॉकलेट देने के बहाने मिथुन ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Share:

उत्तरप्रदेश : एक तरफ तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विज्ञापनों में अपराध पर नकेल कसने के बड़े बड़े दावे कर रहे है वही दूसरी और प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों में अपराधों का खौफ इस कदर है कि वह अब घर से बाहर कदम रखने पर भी कतराती है.

ऐसा ही एक मामला प्रदेश के बुलंदशहर में सामने आया है जहां एक युवक ने ढाई वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है. घर में बच्ची को अकेला पाकर इस युवक ने दुष्कर्म किया और वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला कोतवाली देहात के नई मंडी चौकी इलाके के एक गांव की रहने वाली यह बच्ची गुरुवार सुबह अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच मिथुन नाम का पड़ौसी बच्ची के पास आया और उसे चॉकलेट देने का लालच देकर अपने साथ ले गया. मिथुन इस बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की.

घर के बाहर मौजूद बच्ची के चाचा ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो वह घर के अंदर पहुंचे. बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टी हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पास्को एक्ट की धारा में भी केस दर्ज किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -