गिरफ्तार हुआ मासूम बच्ची का बलात्कारी
गिरफ्तार हुआ मासूम बच्ची का बलात्कारी
Share:

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर में एक बेहद ही सनसनीखेज मामला समें आय है. यहां पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने और उसके भाई को यातनाएं देने का एक आरोपी गिरफ्तार कोटा से गिरफ्तार किया गया है. महाराष्ट्र के बोइसर पुलिस थाने के निरीक्षक केएस हेगाजे के मुताबिक 29 मार्च को जिले के बोइसर इलाके में दो व्यक्ति एक घर में घुसे और अपने माता-पिता से साथ सो रहे दोनों बच्चों को उठा ले गए थे. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों ने बाद में बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. उन्होंने बच्चे के कान और उसके निजी अंगों को भी जख्मी कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया की मजदूरी करने वाले माता-पिता को अपने बच्चे गहर के कुछ दूर रोते - बिलखते मिले. बच्ची के साथ दो व्यक्तियों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने और उसके एक साल के भाई को यातनाएं देने की इस वारदात के करीब 4 महीने बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद विशेष पुलिस टीम बनाई गई थी और उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपी को पिछले हफ्ते राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया था. बाद में उसे यहां लाया गया.

उसकी पहचान अनिल उर्फ काला ज़ालिम शेख के तौर पर हुई है. उन्होंने कहा कि कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है. आरोपी नशेड़ी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -