यूपी के मुजफ्फरनगर बाग में नाबालिग लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर: एक बार फिर मुजफ्फरनगर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की को बहाने से एक बगीचे में ले जाने के बाद कथित तौर पर दो लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया। अपराध की एक ताजा घटना में, मुजफ्फरनगर जिले में एक नाबालिग लड़की को किसी बहाने  आरोपी ने आपराधिक कृत्य भी रिकॉर्ड किया और इसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया। बाद में पीड़िता शर्मिंदगी के डर से अपने घर से भाग गई।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अब लड़की का पता लगा लिया है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. यह भयानक घटना जिले के भोपा इलाके में हुई. एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को एक गांव निवासी शुभम किसी बहाने से ले गया है। बाद में उसने अपने दूसरे दोस्त आशीष के साथ मिलकर लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपी ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। दोनों लोगों ने आपराधिक कृत्य की एक क्लिप भी शूट की और लड़की को छोड़ दिया। आरोपी द्वारा अश्लील क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद लड़की के परिवार को अपराध का पता चला। परिजनों ने किशोरी से घटना के बारे में पूछा तो वह शनिवार की शाम घर से भाग गई। परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और आशीष और शुभम के नाम पर प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने पीड़िता को गांव के बाहर से भी बरामद कर लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

स्कूल से घर जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, फिर किया ये हाल

प्राइवेट कंपनी में तीन महीने से फंसे 23 बिजलीकर्मियों को झारखंड सरकार ने कराया मुक्त

बच्चों के लिए क्यों 'बड़ा खतरा' बन रहा डेंगू ? जानिए विशेषज्ञों की राय

Most Popular

- Sponsored Advert -