सहेली का पिता दिखाता था बच्ची को पोर्न फिल्म और फिर करता था गंदा काम...
सहेली का पिता दिखाता था बच्ची को पोर्न फिल्म और फिर करता था गंदा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य दिल्ली के पहाड़गंज इलाके से सामने आया है. इस मामले में सात साल की बच्ची को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत की गई है. बताया जा रहा है पड़ोस में रहने वाले वाला शख्स पिछले करीब एक माह से मासूम के साथ अश्लील हरकत रहा था और मासूम आरोपित की बेटी के साथ खेलने जाती थी. वहीं इस मामले में बीते कुछ दिनों से मासूम ने आरोपित के घर जाने से मना किया तो बच्ची की मां ने उससे पूछताछ की और मासूम ने जब अपना मुँह खोला तो उससे परिजनों के होश उड़ गए. उसके बाद तुरंत मामले की शिकायत पुलिस से की गई और पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में आरोपित के पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है, जिससे वह मासूम को पोर्न वीडियो दिखाता था और पहाड़गंज थाना पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में पुलिस ने कहा, ''मासूम परिवार के साथ पहाड़गंज इलाके में रहती है. उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं, जबकि मासूम पास के सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा है. परिजनों के मुताबिक मासूम पिछले कुछ समय से पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेली के घर खेलने के लिए जाती थी. आरोप है कि 28 अगस्त से सहेली के पिता ने मासूम के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी.

आरोपित ने अपने मोबाइल से मासूम को पोर्न वीडियो दिखाने के अलावा उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की सारी हदें पार दीं. कुछ दिन तो मासूम ने सब सह लिया, लेकिन बाद में उसने आरोपित के घर आना-जाना बंद कर दिया. यहां तक वह सहेली का नाम लेने में भी डरने लगी, मां ने पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी. '' वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को आरोपित को हिरासत में ले लिया.

ट्रक ने दो बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

दहेज के लिए विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंका, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

महिला ने सरकारी अधिकारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पीएम और सीएम से लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -